MP High Court Translator Bharti 2024 : एमपी हाई कोर्ट ट्रांसलेटर भर्ती 2024

MP High Court Translator Bharti 2024 : एमपी हाई कोर्ट ट्रांसलेटर भर्ती 2024

MP High Court Translator Bharti 2024: मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय (MP High Court) में जूनियर न्यायिक ट्रांसलेटर भर्ती करने के लिए विभाग द्वारा आवेदन आमंत्रित किया गया हैं। इच्छुक उम्मीदवार वर्तमान में जारी इस MP High Court नौकरी के लिए विभाग के द्वारा निर्धारित आवेदन की अंतिम तिथि 30/09/2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। MP High Court वैकेंसी ऑनलाइन आवेदन से संबंधित पंजीकरण के बारे में जानकारी निचे अवलोकन कर सकते हैं साथ ही भर्ती अधिसूचना भी डाउनलोड कर सकते हैं जिसका लिंक निचे इस पोस्ट में दर्शाया गया है।

अभ्यर्थी MP High Court द्वारा आयोजित इस जूनियर न्यायिक ट्रांसलेटर नौकरी के लिए आवेदन से संबंधी महत्वपूर्ण लिंक, शैक्षणिक योग्यता विवरण, चयन प्रक्रिया, उम्र सीमा, रोजगार संबंधी नोटिस, आवेदन अनुरोध की प्रक्रिया, इत्यादि की जांच करने के पश्चात फॉर्म भर सकते हैं, आप MP High Court Translator Job हेतु आधिकारिक अधिसूचना से आवेदन अनुरोध करने की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, शुल्क विवरण देख सकते हैं।

इस भर्ती पोस्ट अंतर्गत उम्मीदवारों के लिए रिक्ति अधिसूचना का विवरण भी उपलब्ध कराया गया है जिससे MP High Court Translator पदों की नौकरी चाहने वाले अभ्यर्थी को ऑनलाइन आवेदन प्रपत्र भरने में किसी प्रकार की समस्या न हो।

एमपी हाई कोर्ट ट्रांसलेटर भर्ती 2024 : Basic Information

पोस्ट दिनांक / अपडेट22/09/2024
संगठन का नाममध्य प्रदेश उच्च न्यायालय (UCMS)
रिक्तियों की कुल संख्या45 पद
नौकरी करने का स्थानमध्य प्रदेश
आवेदन का तरीकाऑनलाइन आवेदन

Education :

विधि स्नातक तथा अंग्रेजी और हिंदी का ज्ञान होना चाहिए और कंप्यूटर एप्लीकेशन का ज्ञान होना चाहिए।

Age Limit:

MP High Court में जूनियर न्यायिक ट्रांसलेटर भर्ती के लिए आयु सीमा

  • न्यूनतम आयु : 18 वर्ष
  • अधिकतम आयु : 28 वर्ष

Application Fees :

यहां भर्ती आवेदन शुल्क के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। हम उम्मीदवारों को सलाह देते हैं कि आवेदन शुल्क के किसी भी भुगतान से पहले आधिकारिक अधिसूचना में नियमों, विधियों और दिशानिर्देशों को अवश्य पढ़ें।

  • पीडब्ल्यूबीडी / महिला / ट्रांसजेंडर / भूतपूर्व सैनिक / एससी / एसटी / अल्पसंख्यक समुदाय / आर्थिक रूप से पिछड़ा वर्ग उम्मीदवारों के लिए – रु. 743
  • शेष अन्य उम्मीदवारों के लिए – रु. 943

 Pay scale :

जूनियर न्यायिक ट्रांसलेटररु. 9300 – रु. 34800 प्रति माह + 3600 GP

Post Detail :

रिक्त पदरिक्ति संख्या
जूनियर न्यायिक ट्रांसलेटर45 पद

How to Apply :

उम्मीदवारों को MP High Court की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन भरने के लिए लॉगिन करना आवश्यक है ऑनलाइन आवेदन करने के लिए अपलोड की गई समस्त व्यक्तिगत विवरण / बायो-डाटा आदि को ध्यानपूर्वक जांच करने के बाद आवेदन सब्मिट करें।

Important Link :

ऑनलाइन आवेदन लिंकClick Here
अधिसूचना डाउनलोड करेंClick Here

चयन प्रक्रिया : आपका मूल्यांकन कैसे किया जाएगा ?

आपका मूल्यांकन इस आधार पर किया जायेगा की आप एमपी हाई कोर्ट ट्रांसलेटर भर्ती विज्ञापन पर दी गई योग्यता विवरण को कितनी अच्छी तरह से पूरा करते हैं।

Application Open & closing dates :

आवेदन की तिथि18/09/2024
आवेदन की अंतिम तिथि30/09/2024

निर्देश : इस एमपी हाई कोर्ट ट्रांसलेटर भर्ती में बताई गई सभी आवश्यक जानकारी प्रदान करने में विफलता के परिणामस्वरूप आपका आवेदन फॉर्म रद हो सकती है इसीलिए अभ्यर्थी सभी जानकारी का ध्यानपूर्वक जांच के पश्चात आवेदन फॉर्म भरें।

Leave a Comment